OnePluse Nord 2 5G की इंडियन मार्केट में 22 july se selling । nord 2 5G launching date इन इंडिया

OnePlus nord 2 5G

OnePlus nord 2 5G mobile ki की लॉन्चिंग इंडियन मार्केट में 22 जुलाई से होगी। अमेज़न ने 22 july से OnePlus nord 2 5G mobile ke selling के लिए अलग से माइक्रो वेबसाइट तैयार किया गया है।

OnePlus nord 2 5G me MediaTek का Dimensity 1200-AI processor ka प्रयोग किया गया। AI (Artificial Intelligence) bare professor (SoC) hone se imaging कैबिल्टी बेटर (अच्छी) होगी। फोटाग्राफी औरडिसप्ले अच्छा होगा।

इसका रिस्पांस टाइम अच्छा रहेगा। गेमिंग के लिए ये स्मूथ रहेगा।

फास्टर और पानी की तरह स्मूथ चलेगा।

इसकी कीमत 23 हजार से 25 हजार के बीच होगा। नॉर्द 2 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। Nord 2 में 50 megapixel का primary कैमरा होगा जबकि दूसरा और तीसरा कैमरा क्रमश 8 और 2 मेगा पिक्सेल के होंगे। सेल्फी के लिए इसमें 32 mega pixel का हो सकता है। इसमें 4500 mAh की बैटरी और in display finger प्रिंट सेंसर होगा।

Media टेक Dimensity processor इस OnePlus nord 2 5G हैंडसेट को खास बनाता है। यह काफी फास्ट और स्मूथली चलेगा एकदम पानी के8 तरह।

M K Mishra, 8 वी बोर्ड एग्जाम में मेरिट लिस्ट में आने के बाद 10 वी के एग्जाम में जिला में प्रथम स्थान प्राप्त किए। उसके बाद B-Tech, ECE में करने के बाद अलग-अलग संष्ठान में R&D ke कार्य में सरकारी संस्थान में लगें हुए हैं। कई सरकारी जॉब में इनका सिलेक्शन हुआ। पढ़ने और लिखने में रूचि होने के कारण इस ब्लॉग को स्टार्ट किया , जिस की हम अपने अनुभव दूसरे लोगों से शेयर कर सके और लोग हमारे अनुभव से लाभ ले सके। यदि आप भी अपने अनुभव से लोगो को गाईड करना चाहते हैं तो अपने लेख और सफलता की कहानी हमे भेजे । आप कभी भी हमसे बिना झिझक कांटेक्ट कीजिए- [email protected] दिप से दिप हम लोग मिलकर जलाएंगे ज्ञान-विज्ञान को अपना दोस्त बनाकर ज़िन्दगी का हर जंग हम लोग मुस्कुरा कर जीत जाएंगे। आपके मेल, सुझाव, विचार और लेख के इंतजार मे..............

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment